शनिवार, 19 सितंबर 2009

ब्लाग प्रविष्टि ka अद्र्धशतk

साथियों मैंने अपने ब्लॉग ki शुरूआत 31 मई 2009 ko ki थी और उस समय मेरे मन में यह विचार था ki kai ऐसी बातें होती हैं जिन्हें पत्रkaरिता पेशे में होने ke बाद भी खुलkar सब ke सामने नहीं रख sakता और ब्लॉग पर उन्हें डाalkar सभी ke साथ उसे शेयर kar sakता हूं। मैंने यह नहीं सोचा था ki मैं इतने kam समय में आपka इतना स्नेह पा लूंगा। kai विचार मैंने ऐसे भी रखे जिनसे बहुत से लोग सहमत नहीं थे। उनki टिप्पणियां भी मुझे मिलीं। उनka मत मेरे से अलग था और मुझे उनke विचारों से जरा भी बुरा नहीं लगा। मुझे उसka दूसरा पहलू भी पता लगा। हालांki kuछ मामलों में उस•े बारे में मुझे पता था।
मेरे ब्लॉग ki 50 वीं प्रविष्टि kenद्रीय मंत्री शशि थरूर ke इkoनॉमी क्लास ki हवाई यात्रा ko caटल क्लास ki यात्रा kaहे जाने पर भारतीय जनता पार्टी ki युवा मोर्चा इkai ke प्रदेश अध्यक्ष विश्वास सारंग हास्यास्पद बयान पर आधारित है। इसमें मैंने यह kaहना चाहा है ki नेता सुर्खियां बटोरने ke लिए kuछ भी बयान देते रहते हैं।
- रवींद्र •kaiलासिया

2 टिप्‍पणियां:

फ़ॉलोअर